एअर इंडिया एक्सप्रेस की 70 से ज्यादा फ्लाइट्स कैंसिल,‘सिक लीव’ पर गए कर्मचारी

0 32

नई दिल्ली। टाटा और एअर इंडिया के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले विस्तारा में पायलट्स की कमी के कारण ऑपरेशन रुक जाना अब एअर इंडिया एक्सप्रेस क्रू मेंबर्स का एक सिक लीव पर चले जाना काफी मुश्किलें खड़ा कर रहा है। एअर इंडिया एक्सप्रेस के कर्मचारियों की इस हरकत की वजह से मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक 70 से ज्यादा डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट कैं​सिल हो चुकी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया की हमारे केबिन क्रू के एक वर्ग ने कल रात से आखिरी मिनट में बीमार होने की सूचना दी है, जिसके परिणामस्वरूप उड़ान में देरी और रद्दीकरण हुआ है। जबकि हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए चालक दल के साथ जुड़ रहे हैं, हमारी टीमें परिणामस्वरूप हमारे मेहमानों को होने वाली किसी भी असुविधा को कम करने के लिए इस मुद्दे को सक्रिय रूप से संबोधित कर रही हैं। हम इस अप्रत्याशित व्यवधान के लिए अपने मेहमानों से ईमानदारी से माफी मांगते हैं और इस बात पर जोर देते हैं कि यह स्थिति उस सेवा के मानक को प्रतिबिंबित नहीं करती है जिसे हम प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

रद्दीकरण से प्रभावित मेहमानों को पूर्ण धन-वापसी या किसी अन्य तिथि के लिए मानार्थ पुनर्निर्धारण की पेशकश की जाएगी। आज हमारे साथ उड़ान भरने वाले मेहमानों से अनुरोध है कि हवाईअड्डे पर जाने से पहले यह जांच लें कि उनकी उड़ान प्रभावित हुई है या नहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.