Motorola के Moto G42 ने बाजार में मचाई धूम, जानें फोन के खास फीचर्स

0 306

मुंबई: कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Moto G42 भारत में लॉन्च कर मार्केट में तहलका मचा दिया है। मोटोरोला के इस नए फोन को कंपनी ने नॉर्मल बजट रेंज में लॉन्च किया है। मोटोरोला ने इसमें क्वालकॉम कंपनी का प्रोसेसर लगाया है। इस मोबाइल में AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स भी मौजूद होंगे। Moto G42 को सिंगल 4GB रैम के साथ-साथ 64GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है।

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है. मोटोरोला का यह नया फोन मोटो जी42 फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा। खास बात यह है कि एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स इस पर आसानी से 1,000 रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये हो जाएगी।

इसके अलावा इसमें कुछ खास फीचर्स भी हैं। Moto G42 में 6.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले फुल-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। हर मोबाइल में जान फूंकने का काम करता है। कैमरे की बात करें तो Moto G42 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर भी शामिल है, जो कि एक डेप्थ सेंसर भी है। सेल्फी लेने के शौकीन लोगों के लिए इस मोबाइल का कैमरा काफी शानदार है। अब बात करते हैं स्टोरेज की, जो हर कोई जानना चाहता है। तो इस फोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ 4GB रैम और 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.