टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद! जींस का बटन खुला देख लोग बोले- पेपर कितने का दिया?

0 231

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, हालांकि एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. इस बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी बोल्ड फोटो शेयर की, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

उर्फी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें
इस बार एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी, अखबार को टॉपलेस पढ़ते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो पोस्ट की, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस को पोस्ट करते हुए बी योरसेल्फ लिखा। यानी आप जो हैं वही रहें।

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
बिना बटन वाली जींस में उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कमेंट बॉक्स में एक बार फिर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उर्फी जावेद के इस दिलकश अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं.

आप यह सब बकवास करने में माहिर हैं
उर्फी जावेद एक बार फिर अपनी बोल्डनेस के चलते ट्रोलर्स के ट्रोल का शिकार हो गई हैं, हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं। इस बार उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए टॉपलेस और बिना बटन वाली जींस में अखबार पढ़ते हुए एक बोल्ड फोटो शेयर की, जिस पर एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘तुम ये सब बकवास करने में माहिर हो।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘आपने कागज के लिए कितना भुगतान किया?’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.