मुख्तार अंसारी को मोहम्मदाबाद के कब्रिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक, पिता के बगल में खोदी जाएगी कब्र

0 34

गाजीपुर (Ghazipur) । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (mafia don mukhtar ansari) को बांदा जेल में हार्ट अटैक (heart attack) आने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे राज्य में पुलिस हाई अलर्ट पर है. मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है. मुख्तार अंसारी के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके पैतृक आवास ले जाया जाएगा जहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

मुख्तार अंसारी को मोहम्मदाबाद स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. इसके लिए डीआईजी वाराणसी रेंज ओमप्रकाश सिंह, जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ उस कब्रिस्तान का मुआयना भी किया है. मुख्तार अंसारी की कब्र उनके पिता सुभान उल्लाह अंसारी के बगल में खोदी जाएगी, और वहीं पर मुख्तार अंसारी का शव बांदा से आने के बाद परिवारवालों की मौजूदगी में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद देर रात आईजी आगरा जोन ने मुस्लिम इलाकों का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. एसएसपी और जिलाधिकारी ने भारी फ़ोर्स के साथ देर रात मार्च निकाला. इसको लेकर आईजी ने कहा कि पूर्व विधायक का हार्ट अटैक से निधन हुआ है इसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, जुमे का दिन है इस कारण यहां के लोगों से बात की है. अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है और आचार संहिता भी लगी हुई है. उसका कड़ाई से पालन किया जा रहा है.

कैसे हुई मुख्तार अंसारी की मौत
बता दें कि लंबे समय से यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार शाम करीब साढ़े 8 बजे तबीयत बिगड़ी थी. मुख्तार को उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया था.

9 डॉक्टर्स की टीम ने तत्काल उसका इलाज शुरू किया लेकिन डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी कार्डियक अरेस्ट से मुख्तार की मौत हो गई. रात करीब साढ़े दस बजे प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.