Mumbai-Pune Expressway Accident: खोपोली में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर ढेर लगने से 4 की मौत, 7 घायल

0 154

Mumbai-Pune Expressway Accident: सड़क पर तेज रफ्तार के कारण देश में हर साल हजारों लोग जान गंवाते हैं. ओवर स्पीड के कारण होने वाली दुर्घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी भी हो रही है. ओवर स्पीड के कारण मंगलवार को महाराष्ट्र में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना मंगलवार सुबह करीब 6.30 बजे राजयगढ़ जिले में खोपोली के पास Mumbai-Pune Expressway पर हुई.

यहां एक तेज रफ्तार ट्रक पर से उसके ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और उसने वहां कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. ट्रैफिक के कारण गाड़ियों की रफ्तार धीमी थी और यह तेज रफ्तार ट्रक कई गाड़ियों को रौंदता हुआ आगे बढ़ गया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. एक्सप्रेस-वे पुलिस के अनुसार 7 लोग घायल हैं और इनमें से 4 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोलापुर के मृतक पुरुष अपनी मारुति स्विफ्ट कार में Mumbai-Pune Expressway के साथ मुंबई की ओर जा रहे थे.

टक्कर के कारण एक टेंपो, कार और दो कंटेनर सहित चार वाहन ढेर हो गए, एक के पीछे एक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और दो अन्य कारों में सात लोग घायल हो गए.

खोपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक शिरीष पवार ने कहा “एक कार में सवार तीन घायल लोगों को आईआरबी एम्बुलेंस में प्राथमिक उपचार दिया गया क्योंकि उन्हें मामूली चोटें आई थीं, अन्य चार घायल लोगों को एक टेम्पो में इलाज के लिए खोपोली नागरिक अस्पताल ले जाया गया.”

पवार ने कहा, “केवल तीन मृतकों की पहचान गौरव खरात (36), सौरभ तुलसे (32), सिद्धार्थ राजगुरु (31) के रूप में हुई है. चौथे मृतक व्यक्ति की पहचान होनी बाकी है.
भोर घाट में ट्रैफिक जाम पहली लेन पर एक ट्रक के टायर खराब होने के बाद खड़े होने के कारण था . इसलिए, मुंबई लेन पर लगभग 5 किमी तक यातायात की भीड़ थी.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.