राज्यसभा चुनाव: टिकट न मिलने पर बोलीं नगमा- सोनिया गांधी के वादे को 18 साल हो गए, पवन खेड़ा ने लिखा- मेरी तपस्या में कमी रह गई

0 253

नई दिल्ली: कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. लेकिन प्रत्याशियों के नाम सामने आते ही कांग्रेस में बगावत के स्वर सुनाई देने लगे। बता दें कि इन 10 नामों में तमिलनाडु से पी चिदंबरम, कर्नाटक से जयराम रमेश, छत्तीसगढ़ से राजीव शुक्ला, राजस्थान से प्रमोद तिवारी और महाराष्ट्र से इमरान प्रतापगढ़ी हैं। अब इन उम्मीदवारों में कुछ अन्य नेताओं का नाम न होने से कांग्रेस नेता खुद ट्वीट कर सीधे पार्टी आलाकमान पर निशाना साध रहे हैं. आपको बता दें कि इमरान प्रतापगढ़ी के नाम को लेकर विवाद बढ़ गया है।

इन 10 उम्मीदवारों में इमरान प्रतापगढ़ी जिनका नाम महाराष्ट्र से घोषित किया गया है। पार्टी नेता इसका विरोध करते नजर आ रहे हैं. लिस्ट जारी होते ही पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर आलाकमान पर सीधा निशाना साधा है. पवन खेड़ा ने ट्वीट कर लिखा, “शायद मेरी तपस्या में कुछ कमी रह गई थी।” उनका ट्वीट सीधे तौर पर पार्टी के फैसले के खिलाफ माना जा रहा है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने सीधे इमरान प्रतापगढ़ी का नाम लेते हुए ट्वीट किया है। उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद कांग्रेस नेता नगमा ने पवन खेड़ा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ”इमरान भाई के सामने हमारी 18 साल की तपस्या कम हो गई.” नगमा यहीं नहीं रुकीं, कुछ समय बाद नगमा ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा, ”जब मैं सोनिया जी के कहने पर 2003-04 में पार्टी में शामिल हुई. तब उन्होंने मुझे उन्हें राज्य भेजने के लिए कहा. सभा। तब से 18 साल हो गए हैं, लेकिन हमें मौका नहीं मिला। वहीं, इमरान प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से राज्यसभा भेजा जा रहा है। क्या मैं कम योग्य हूं?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.