नसीर खान ने खरीदी भारत की सबसे महंगी सुपरकार McLaren 765LT स्पाइडर, फैंस ने दी बधाई

0 159

नई दिल्ली: कार संग्राहक और उद्यमी नसीर खान ने अपने नए MCLAREN 765LT SPIDER के माध्यम से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। अपनी नई और महंगी सुपरकार के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो रील पोस्ट की, वह तुरंत वायरल हो गई और उन्हें अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से प्यार मिला। नसीर खान द्वारा खरीदी गई सुपरकार McLaren 765 LT स्पाइडर संस्करण है जो सभी जीटी में सबसे महंगी है और इसकी कीमत 12 करोड़ रुपये है।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “घर में आपका स्वागत है मैकलेरन 765एलटी स्पाइडर इस सुंदरता की डिलीवरी लेने के लिए क्या राजसी जगह है!” कार को देखकर फैन्स काफी हैरान रह गए और रील और फोटो देखते ही कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बरसात करने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया, “बधाई हो सर, मैं आपको उसमें देखना चाहता हूं।” “बधाई हो सर व्हाट ए बीस्ट,” फायर इमोजीस के साथ एक और उपयोगकर्ता जोड़ा।

उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर और रीलों में, उन्हें एक पूर्ण भूरे रंग की पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने अपने नए लाल रंग के McLaren 765 LT स्पाइडर संस्करण के साथ तस्वीर खिंचवाई थी। नसीर भारत में इस कार के पहले ग्राहक हैं। शानदार कार McLaren द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है। इसके अलावा, सुपरकार कूप संस्करण की तरह एक अत्यंत वायुगतिकीय डिजाइन प्रदान करती है। इसके बारे में सबसे आश्चर्यजनक चीजों में से एक यह है कि इस कन्वर्टिबल कार की छत केवल 11 सेकेंड में खुल जाती है।

नसीर खान हैदराबाद के एक व्यवसायी हैं जो महंगी कारों के लिए अपने उत्साह के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर अपनी कारों के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.