T20 World Cup 2024 के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

0 38

चेन्नई : न्यूजीलैंड की इस टीम में ज्यादातर वही खिलाड़ी हैं, जो टीम के लिए खेलते हुए आ रहे हैं। कोई भी नया चेहरा इस 15 सदस्यीय टीम में नहीं है। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी टीम में जगह मिली है। वहीं, आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को भी मौका मिला है, जिनमें ट्रेंट बोल्ट शामिल है। उनके अलावा डेरिल मिचेल और रचिन रविंद्र भी प्रभाव छोड़ने में सफल रहे हैं।

टीम के नजरिए से अच्छी बात ये है कि डेवन कॉनवे फिट हो गए हैं और वे टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बन गए हैं। चोट के कारण वे आईपीएल 2024 से बाहर हो गए थे। वे पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे, लेकिन इस साल टीम ने रचिन रविंद्र को ओपनर के तौर पर उतारा। हालांकि, अभी वे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। वहीं, केन विलियमसन गुजरात टाइटन्स के साथ हैं, लेकिन उनको कुछ ही मौके इस सीजन में मिल पाए हैं।

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रैसवेल, मार्क चैपमैन, डेवन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी और टिम साउदी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.