नोएडा: मजदूर को नहीं मिली पूरी मजदूरी तो लाखो की कार में लगा दी आग

0 178

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। बाइक पर सवार होकर आए युवक ने घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगी देख आनन-फानन में बाइक पर सवार होकर युवक फरार हो गया। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मर्सिडीज कार मालिक ने इस पूरी घटना की शिकायत नोएडा के थाना में दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इस मामले में युवक के बदला लेने की बात सामने आ रही है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि युवक एक टाइल्स लगाने वाला मिस्त्री है। उसने मर्सिडीज कार के मालिक के घर में टाइल्स लगाने का कार्य किया था। पूरे पैसे नहीं मिलने से नाराज था। उसी पर घटना को अंजाम दिए जाने का शक जताया है। सीसीटीवी फुटेज से कार मालिक ने टाइल्स मिस्त्री की पुष्टि की है।

नोएडा के थाना-39 क्षेत्र के अंतर्गत घर के बाहर खडी मर्सिडीज कार पर एक बाइक सवार आए युवक ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मर्सिडीज कार में आग लगी देख युवक मौके से फरार हो गया। वही पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन की, प्राथमिक जांच में सामने आया की कुछ दिन पहले मर्सिडीज के मालिक ने अपने घर में मिस्त्री से टाइल्स का काम कराया था जिसके पैसे बकाया रह गए थे जो मर्सिडीज के मालिक ने मिस्त्री को नहीं दिए।

दावा किया जा रहा है कि पूरे पैसे न मिलने की वजह से बौखलाए मिस्त्री ने मर्सिडीज पर पेट्रोल छिड़ककर मर्सिडीज कार को आग के हवाले कर दिया और वहां से फरार हो गया।हालांकि बाइक सवार युवक ने हेलमेट पहन रखा था बावजूद इसके मर्सिडीज के मालिक ने युवक की पहचान कर ली है और पुलिस को भी उसकी जानकारी दी है। वहीं, पुलिस ने बताया नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घर के बाहर खड़ी एक मर्सिडीज कार में एक बाइक सवार युवक ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

मर्सिडीज कार के मालिक द्वारा यह भी जानकारी दी कि कुछ दिन पहले उसके ही घर में टाइल्स पत्थर लगाने का काम किया गया था। इसके पैसे न देने के चलते उस मिस्त्री द्वारा ही यह घटना की गई है। टाइल्स मिस्त्री मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। जानकारी मिली है कि वह नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहता है। मर्सिडीज के मालिक की इस शिकायत के बाद आग लगाने वाले इस युवक की पुलिस तलाश कर रही है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.