Noida News: डीके मित्तल के घर इनकम टैक्स की रेड, पुराने हजार के नोट मिले, अब तक करोड़ों की करेंसी सामने आई

0 279

नोएडा: नोएडा में एक बार फिर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट टीम ने एनबीसीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के आवास पर छापा मारा है। सुबह से ही टैक्स डिपार्टमेंट टीम घर की तलाशी कर रही है। बतया जा रहा है अब तक टीम ने करोड़ों रुपए बरामद किए है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम नोट गिनने वाली मशीन लेकर आई है। मौके पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी मौजूद है। घर से किसी भी व्यक्ति को बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है और ना ही अंदर जाने दिया जा रहा है।

एनबीसीसी के पूर्व सीजीएम डीके मित्तल नोएडा के सेक्टर-19 में स्थित ए-182 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि अभी भी डीके मित्तल के आवास पर छानबीन चल रही है और मौके से अभी तक करोडों रुपए मिल चुके हैं। यहां पर डीके मित्तल अपने परिवार के साथ रहते हैं। मौके पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट एक उच्च अधिकारी मौजूद है। बताया जा रहा है कि घर से किसी भी व्यक्ति को बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है और ना ही अंदर आने दिया जा रहा है।

पूर्व सीजीएम डीके मित्तल के घर इनकम टैक्स विभाग नोएडा छापेमारी कर रही है। इस दौरान आईटी की टीम को लगभग करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं, साथ ही लगभग एक करोड़ के आभूषण भी बरामद होने की बातें भी सामने आ रही है। आईटी की टीम घर से मिले कुछ अन्य दस्तावेजो कि जांच करने में लगी हुई है। जिसकी छानबीन विभाग कर रहा है। मौके से मिले कैश की तस्वीरें मीडिया के हाथ लगी है। सूटकेस में रखे पैसे को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि करोड़ों रुपए बरामद हुए हैं। आईटी विभाग द्वारा अभी भी नोटों की गिनती जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.