Noida Hospital:अब 8 बजे के बाद अस्पताल में बंद रहेगी डॉक्टरों की एंट्री, समय पर नहीं पहुंचे तो होगी कार्रवाई

0 482

Noida Hospital:गौतम बुद्ध नगर में डॉक्टरों को लेकर नए निर्देश जारी किए गए हैं. जिसके मुताबिक अब सभी डॉक्टरों को रात 8 बजे तक अस्पताल पहुंचना होगा और ऐसा नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. दरअसल, जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के साथ बैठक की.

जिसमें निर्देश जारी किया गया था कि जो भी डॉक्टर 8 बजे तक ड्यूटी करने के बाद अस्पताल नहीं पहुंचता है, उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी.

8 बजे नहीं पहुंचे तो होगी कार्रवाई

जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सीएमओ डॉ सुनील कुमार शर्मा से यह सुनिश्चित करने को कहा कि सभी डॉक्टर समय पर अस्पताल पहुंच रहे हैं या नहीं. साथ ही उन्होंने सभी वरिष्ठ अधिकारियों को स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण करने को कहा. जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि यदि कोई चिकित्सक अस्पताल में ड्यूटी पर नहीं है तो उस चिकित्सक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए, ताकि जिले में रहने वाले सभी लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके. उन्होंने सीएमओ से कहा कि सभी योजनाओं को कार्यालय के बाहर लिखा जाए ताकि आम जनता को इसकी जानकारी मिल सके.

पशु चिकित्सा विभाग के साथ समीक्षा बैठक भी की

इसके अलावा जिलाधिकारी ने पशु चिकित्सा विभाग के साथ समीक्षा बैठक भी की और निर्देश दिया कि सभी गौशालाओं में भूसे और चार की उचित व्यवस्था की जाए. डीएम सुहास एलवाई ने कई और विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें जल जीवन मिशन की भी समीक्षा की गई, इस मिशन के तहत जिले के 97 गांवों में पेयजल आपूर्ति की जानी थी, इसके अलावा डीएम ने जिले को बिजली दी . आपूर्ति न हो इसके लिए आदेश दिए जाएं और बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जाए.

Noida Hospital

यह भी पढ़े:Gyanvapi Masjid Case Live Updates:वाराणसी कोर्ट में सर्वे रिपोर्ट दाखिल,शिवलिंग के स्थान पर दर्शन-पूजन समेत 23 अन्य मामलों में सुनवाई

रिपोर्ट: रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.