OMG! हर महीने 1 करोड़ कमाता है ये लड़का, पर घरवालों को बताने से डरता है!

0 86

Strange News: ढेर सारे पैसे कमाना हर किसी का सपना होता है. हर कोई चाहता है कि उसके पास कम से कम इतने पैसे तो हों को वो अपनी जिंदगी हंसी-खुशी और ऐश से काट ले. हालांकि हर किसी का ये सपना पूरा नहीं हो पाता. लोग कमाकर उतना पैसा जुटा नहीं पाते कि उनकी जिंदगी चैन से कट सके. ऐसे में कई बार लोग अपने बच्चों को लेकर ऐसे सपने देखने लगते हैं और उन्हें अमीर बनते देखने के बारे में सोचने लगते हैं. बच्चे अगर कामयाब हो गए, फिर तो माता-पिता की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता, पर आजकल एक ऐसा लड़का चर्चा में है, जिसके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन फिर भी वह अपने घरवालों से बताने से डर रहा है कि वह करोड़पति बन चुका है.

आमतौर पर माता-पिता बच्चों के कामयाब होने और उनके पास ढेर सारे पैसे होने का पता चलने पर गर्व करते हैं, लेकिन ये मामला थोड़ा अलग है. लड़के का नाम ग्यूसेप फिओरेंटीनो (Giuseppe Fiorentino) है और उसकी उम्र महज 26 साल है, लेकिन इसी उम्र में वह करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन गया है.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्यूसेप 3CC Group AG कंपनी के मालिक हैं. ई कॉमर्स साइट्स की उन्हें अच्छी खासी समझ है और इसी समझ की बदौलत उन्होंने करोड़ों की संपत्ति बटोर ली है, पर उनके घरवालों को इस बारे में कुछ पता ही नहीं है. ग्यूसेप कहते हैं कि वह अपने माता-पिता को अपनी करोड़ों की दौलत के बारे में बताने से इसलिए डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगेगा कि उनके बेटे ने कोई गलत काम शुरू कर दिया है और उसी से उसने इतनी जल्दी ढेर सारे पैसे कमा लिए.

ग्यूसेप बताते हैं कि वह मूल रूप से इटैलियन शहर सिसिली के रहने वाले हैं, लेकिन बढ़ते क्राइम की वजह से उनका परिवार स्विट्जरलैंड आकर शिफ्ट हो गया. यही वजह है कि ग्यूसेप को लगता है कि अगर उन्होंने अपने माता-पिता से अपनी संपत्ति का खुलासा कर दिया और बता दिया कि उन्होंने ऑनलाइन बिजनेस के जरिये इतना सारा पैसा कमाया है तो वह उसे समझ नहीं पाएंगे.

कितना कमाते हैं ग्यूसेप?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्यूसेप अपने बिजनेस से हर महीने करीब एक करोड़ रुपये कमाते हैं. उनके पास कई लग्जरी कारें और महंगी-महंगी चीजें हैं, लेकिन वह अपने पैरेंट्स से अपनी कोई भी महंगी चीज नहीं दिखाते हैं. इस डर से कि कहीं उनकी संपत्ति के बारे में जानकर वो उन्हें छोड़कर न चले जाएं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.