कप्तानी छोड़ने के हो रहे बवाल पर, विराट ने आखिर तोड़ी चुप्पी!

0 293

कप्तानी छोडने के बाद लोग विराट पर तरह तरह की उगलिंया उठा रहे है , उनके प्रर्दशन को लेकर भी लोग काफी मजाक भी बना रहे है , ऐसे में विराट ने इस पर चुप्पी तोडते हुए कहा की मुझे टीम को लीड करने के लिए कप्तानी पर बने रहने की जरुरत नही है , मु़झे ऐसा लगता की बतौर बल्लेबाज मै ज्यादा बेहतर प्रर्दशन कर सकता हुं

विराट ने महेंद्र सिंह धोनी का भी जिक्र किया…

विराट ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का जिक्र करते हुए कहा जब वह कप्तान नही थे तब भी मै उनसे राय लेने जाता था !तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो लीडर नहीं थे. उनकी सलाह हम सबके काम आती है. जीत-हार आपके हाथ में नहीं होती है.

अब जब मैं कप्तान नहीं हुं, तो उसी तरह से सोचता हूं. धोनी जब कप्तान नहीं थे, फिर वह युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे गेंदबाजों को विकेट से पीछे से सलाह देते रहते थे, तभी ये गेंदबाज इतने सफल हो पाए. धोनी हमेशा से ही अपने चतुर और शांत दिमाग के लिए फेमस थे. उनका दिमाग कम्पयूटर से भी तेज चलता था.

टेस्ट कप्तानी की घोषणा जल्द…

भारतीय टीम की अगली टेस्ट सीरीज श्रीलंका के साथ होनी है ! सीरीज में कप्तान की घोषणा सेलेकर्टस जल्द करेंगे . इसमे रोहित शर्मा , के.एल. राहुल ,त्रषभ पंत ,और जसप्रित बुमराह का नाम भी शामिल है . सबसे बड़े दावदेार रोहित शर्मा नजर आते हैं, क्योंकि वह वनडे और टी20 टीम के कप्तान भी हैं. वह बहुत ही शांतिपूर्वक ढंग से गेंदबाजी में बदलाव करते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.