5,000mAh बैटरी और 108MP कैमरे के साथ लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 3 5G फोन, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

0 213

नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी OnePlus जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 5G है, जो कंपनी का एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। ऐसे में एक लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इस फोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी भी सामने आ गई है।

अपकमिंग OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 5G का सक्सेसर होगा, जिसे भारत में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। ऐसे में OnePlus Nord CE 3 5G को लेकर कहा जा रहा है कि, इसे साल के अंत तक या फिर अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Display
लीक के अनुसार, OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले अपने पुराने वर्जन से बड़ा होगा। हालांकि, विजुअल एक्सपीरियंस में यह थोड़ा डाउनग्रेड साबित होगा। दरअसल, मौजूदा मॉडल में AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है, लेकिन नया फोन एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा, नया फोन 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा।

Processor
OnePlus Nord CE 3 5G में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 695 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन 2 कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हो सकता है। इसके एक वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा और दूसरा वेरिएंट 12GB RAM और 256GB स्टोरेज का होगा।

Camera And Battery
फोटोग्राफी के लिए OnePlus Nord CE 3 5G फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा। इसके साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें 5000mAh की होगी, जो 67W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Price
टिप्सटर OnLeaks ने GadgetGang के कॉलेब्रेशन में OnePlus Nord CE 3 5G स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी रिवील की है। लीक के मुताबिक, यह कंपनी का लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, फोन को कंपनी 20,000 रुपये के अंदर ही टेक बाजार सकती है। सिर्फ इतना ही नहीं लीक रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी जानकारी भी रिवेल किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.