गंडक नदी में नहाने गए 5 युवकों की हुई दर्दनाक मौत, गाँव में पसरा मातम

0 223

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां गंडक नदी में नहाने गए 5 लड़कों की डूबने से मौत हो गई। कहा जा रहा है कि 3 युवक शादी कार्यक्रम में हिस्सा लेने मुंगेर और मधेपुरा आए थे। दो शवों को निकाल लिया गया है तथा 3 की तलाश जारी है। इस घटना के पश्चात् पूरे गांव में मातम पसर गया है।

वही यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गंडक नदी की है। कहा जा रहा है कि आहोक गांव से लगभग 7 से 8 युवक गंडक नदी में स्नान करने गए थे। इस के चलते 5 युवक डूब गए। युवकों के नदी में डूबने की खबर प्राप्त होते ही भारी आंकड़े में लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगों ने तुंरत ही इसकी पुलिस को दी। काफी खोजबीन के पश्चात् दो शवों को बरामद किया गया। जबकि 3 की तलाश की जा रही है।

कहा जा रहा है कि आहोक गांव के दिनेश सिंह की बेटी की शादी शुक्रवार होनी थी। जिसमें सम्मिलित होने के लिए मुंगेर एवं मधेपुरा से उनके रिश्तेदार आए हुए थे। शुक्रवार दोपहर आहोक गांव के 18 वर्षीय अभिषेक कुमार, 17 वर्षीय कुलदीप कुमार, मधेपुरा जिले के 19 वर्षीय ऋषभ कुमार एवं मुंगेर जिले के 17 वर्षीय प्रिंस कुमार और 17 वर्ष के उत्कर्ष कुमार सभी स्नान करने के लिए नदी में गए थे। मगर इसके चलते 5 युवक नदी में डूब गए। पुलिस एवं SDRF की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। इसके अतिरिक्त स्थानीय गोताखोर भी शवों की तलाश में जुटे हैं। इस घटना के पश्चात् से खुशी का माहौल मातम में परिवर्तित हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.