संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ देखकर लोगों ने कही ये बड़ी बात

0 44

मुंबई: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. वेब सीरीज को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, मनीषा कोराइला समेत कई एक्ट्रेसेस नजर आई हैं. संजय लीला भंसाली ने जानकारी दी थी कि इस वेब सीरीज के 8 एपिसोड होंगे. पहले एपिसोड को देखकर कुछ लोग इसे शानदार और मैजिकल बता रहे हैं, तो वहीं कुछ इसमें कमी भी निकाल रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, “मैंने पहला एपिसोड देखा और आपको गारंटी दे सकता हूं कि सीरीज में जो कैमरा वर्क हुआ है. वो बॉलीवुड में पहले कभी नहीं देखा गया है. बोले तो हीरामंडी इज लव टुरु लव” दूसरे यूजर ने लिखा, “मनीषा कोइराला, अदिति राव, ऋचा चड्ढा और सुमन, ताहा शाह जैसे सभी एक्टर्स ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. हालांकि थोड़ी कमी महसूस हो रही है. लेकिन सीरीज को जरूर देखना चाहिए.”

कुछ लोग संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज’हीरामंडी’ को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की बात कह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “हीरामंडी बिग स्क्रीन के लिए बनी है. वेब सीरीज में सब कुछ बहुत खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है.” कुछ लोगों को ‘हीरामंडी’ की एक्ट्रेसेस का लुक बहुत पसंद आ रहा है. यूजर्स उनकी ड्रेस की भी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मेरी नजरें उनकी सुंदर सुंदर ड्रेस पर टिकी हुई हैं.”

जहां लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों को इसकी स्टोरी स्लो भी लग रही है. इसके साथ ही टीवी एक्टर शीजान खान ने सीरीज की आलोचना की और ‘हीरामंडी’ में उर्दू के साथ नाइंसाफी करने की बात कही. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “फरीदा जलाल जी छोड़कर संजय लीला भंसाली के ‘हीरामंडी’ में कोई भी ‘उर्दू’ ठीक से नहीं बोल पा रहा है. किसी का नुक्ता, खा, काफ अपनी जगह पर नहीं है. क्यों भाई क्यों? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी”.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.