Peshawar Suicide Attack :पेशावर की जामा मस्जिद पर जानलेवा हमला, जुमे की नमाज पढ़ रहे 30 लोगों की मौत, कई घायल

0 161

Peshawar Suicide Attack : पाकिस्तान के पेशावर में एक मस्जिद पर हुए आत्मघाती हमले में 30 लोगों की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि घायलों में 10 लोगों की हालत गंभीर है। ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। हमलावर ने शुक्रवार को मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे लोगों को निशाना बनाया।

Also Read:- SHARE MARKET UPDATES : रूस-यूक्रेन में जंग तेज होने का शेयर बाजार पर असर, सेंसेक्स 1000 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी भी फिसला

Peshawar Suicide Attack :पाकिस्तान के पेशावर में हुए आत्मघाती हमले में कम से कम 30 लोग मारे जाने जाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि हमलावर ने जुमे की नमाज पढ़ने मस्जिद में जमा हुए लोगो को निशाना बनाया है । इस घटना में 50 से अधिक लोगों के घायल हुए है । घायलों को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल नें भेजा गया है । मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को अपने वाहनो पर लादकर अस्पताल पहुचाया ।

सूत्रो रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस और दूसरे सुरक्षाबलों ने धमाके वाले इलाके की घेराबंदी कर दी है। पुलिस को शक है कि इस घमाके को अंजाम देने वाले आत्मघाती हमलावर के सहयोगी आसपास मौजूद हो सकते हैं। लेडी रीडिंग अस्पताल के डाक्टर का कहना है कि 10 मरीजो की हालत ज्यादा गंभीर है। ऐसे में मरने वालों की तादाद और ज्यादा बढ़ सकती है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.