PM MODI MEGA ROAD SHOW : परिवारवादियों ने यूपी के विकास में डाली बाधाएं, गरीबों को आगे नहीं बढ़ने दिया -पीएम मोदी

1 128

PM MODI MEGA ROAD SHOW : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान सात मार्च को होना है। आज प्रधानमंत्री मिर्जापुर में लोगो को संबोधन कर रहे है । सबोंधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी पर बंदूक तानते हुए कहा कि ‘परिवारवादी’ ने उत्तर प्रदेश के विकास कार्यों में बाधाएं डालीं। उन्होंने कहा, ‘जब ये परिवारवादी (सपा) सत्ता में थे, तो वे यूपी के विकास के लिए जो भी काम लाते थे, उसमें बाधाएं डालते थे। इन परिवारवादियों ने गरीब, हाशिए के वर्ग को विकसित नहीं होने दिया,” उन्होंने मिर्जापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिया ।

Also Read :- War image from Ukraine : यूक्रेन में अराजकता और प्रतिरोध ।
उन्होंने यह भी कहा कि भारत सरकार यूक्रेन में फंसे छात्रों सहित सभी नागरिकों को वापस लाने के लिए दिन-रात काम कर रही है। मिर्जापुर में जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने अब तक हुए छह चरणों के मतदान में भाजपा और एनडीए के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है। अब मिर्जापुर, भदोही और पूरे पूर्वांचल क्षेत्र की बारी है। ‘घोर परिवारवादियों’ (राजवंशों) और माफियाओं को फिर से एक शानदार तरीके से हराएं । पीएम मोदी ने आगे कहा कि उन्होंने संकल्प लिया है कि “गरीबों के पास अपना घर होना चाहिए। उन्होंने (सपा) मिर्जापुर में गरीबों के लिए केवल 800 घर बनाए हैं, लेकिन पिछले 5 वर्षों में हमारी सरकार ने मिर्जापुर के लोगों के लिए 28,000 घरों का निर्माण किया है।

Also Read :- Peshawar Suicide Attack :पेशावर की जामा मस्जिद पर जानलेवा हमला, जुमे की नमाज पढ़ रहे 30 लोगों की मौत, कई घायल

PM MODI MEGA ROAD SHOW : रूस-यूक्रेन संकट के मद्देनजर स्थिति के बारे में बात करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि “पूरी दुनिया इस सदी के बहुत ही महत्वपूर्ण दौर में है। महामारी, अशांति, अनिश्चितता आज दुनिया के कई देशों को प्रभावित कर रही है। उन्होंने कहा, ”कोविड काल में हमारे लाखों भारतीय पूरी दुनिया में फंसे हुए थे। भारत ने ऑपरेशन वंदे भारत चलाकर सभी नागरिकों को वापस आने में मदद की। अफगानिस्तान में हजारों भारतीय संकट में हैं, इसलिए हमने ऑपरेशन देवी शक्ति शुरू की है और कई भारतीयों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया है। यह संबोधन ऐसे समय में आया है जब उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान सात मार्च को होना है। उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 में सात चरणों में मतदान हो रहा है। छठे चरण के लिए गुरुवार को मतदान हुआ। चुनाव वाले सभी पांच राज्यों के चुनाव परिणामों की घोषणा 10 मार्च को की जाएगी।
चुनाव वाले सभी पांच राज्यों के चुनाव परिणामों की घोषणा 10 मार्च को की जाएगी।

रिर्पोच -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.