Petrol Diesel Price – दिन प्रतिदिन पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमत को देखते हुए लोगों के होश उड़े

0 463

Petrol Diesel Price  : हर दूसरे दिन पेट्रोल डीजल के कीमत में बढ़ोतरी देखते हुए आम आदमी लोगों को महंगाई का लग रहा बड़ा झटका , आज बुधवार सुबह एक बार फिर दामों में बढ़ोतरी करते हुए 80 से 85 रूपये कर दिया गया हैं ।

बता दे कि दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.01 और डीजल की कीमत 88.27 रुपए लीटर बढ़ा दिया गया हैं वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत में 111.67 और डीजल की कीमत में 95.85 रूपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई हैं सरकार के राजनीतिक विरोधियों का आरोप था कि उन्होंने पांच राज्यों में चुनाव के दौरान मोदी सरकार ने तेल की कीमत में बढ़ोतरी लाने से रोक लगा दिया था तेल डीलरों का कहना है कि दिन-प्रतिदिन खुदरा मूल्य में बढ़ोतरी की जाएगी ।

जानिए किन किन शहरों में बढ़ी महंगाई

हालांकि पेट्रोल- डीजल के बढ़ती कीमत को एमएमएस के जरिए जान सकते है , इंडियन ऑयल वेबसाइट पर जाकर आपको बस अपने शहर का फोन नंबर और RSP 9224992249 नंबर पर भेजना होगा ।
राजस्थान महाराष्ट्र आंध्र प्रदेश तेलंगाना कर्नाटका ओडिशा जम्मू कश्मीर और लद्दाख में पेट्रोल के दाम 100 रूपये कर दिए गए हैं। बता दे की सबसे अधिक महंगाई मुंबई शहर में हैं।

Alos Read:- Happy Birthday Kangana Ranaut : ड्रग एडिक्ट रह चुकी है कंगना, आखिर कैसे एडल्‍ट फिल्‍म का हिस्सा बनने से बच गई कंगना रनौत?

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.