गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

0 79

जयपुर : पुलवामा हमले में जान गंवाने वाले जवानों की वीरांगनाओं की मांगों को लेकर जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

भाजपा पुलवामा आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जवानों की वीरांगनाओं के विरोध के मामले को लेकर विरोध रैली निकाल रही थी। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई । इस मौके पर राजस्थान विधानसभा में उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि हमने आज आंदोलन का आगाज किया, अब इसे और आगे लेकर जाएंगे। सरकार जिस तरह का व्यवहार कर रही है, ये लोकतंत्र का अपमान है। हम इस विषय को विधानसभा में निश्चित तौर पर उठाएंगे ।

आपको बता दे कि इस मुद्दे पर राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे थे। शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एसएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं किरोड़ीलाल ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने मारपीट की है, इससे मुझे चोट लगी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.