झारखंड: रांची में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

0 264

रांची: सदर थाना क्षेत्र के चेशायर होम रोड में अपराधियों ने रविवार देर रात जितेंद्र नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी। जितेंद्र को गोली में बांह में लगी है। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की वहां भीड़ जमा हो गयी। आनन-फानन में जितेंद्र को रिम्स में भर्ती कराया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर युवक को अस्पताल भेजा।

जितेंद्र महतो की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। जितेंद्र महतो ने पुलिस को बताया वो रिम्स की तरफ से चेशायर होम रोड स्थित अपने घर बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बरियातू कब्रिस्तान के पास से स्कूटी सवार दो लोगों ने उनका पीछा किया। जैसे ही वह चेशायर होम रोड स्थित अपनी गली में घूसे, स्कूटी सवार अपराधियों ने उनके ऊपर गोली चला दी।

जितेंद्र ने बताया कि उनका छोटानागपुर स्कूल वाले से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है। उसने इस घटना के पीछे कुछ लोगों पर आशंका जाहिर की है। थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.