प्रधानमंत्री मोदी आणंद में बोले ‘चायवाले ने देश की इकोनॉमी को दुनिया में 11 से 5 नंबर पर पहुंचा दिया’

0 36

आणंद : गुजरात के आणंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा संयोग देखिए, आज भारत में कांग्रेस कमजोर हो रही है। मजा ये है कि यहां कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है। कांग्रेस के लिए अब पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं। शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला है। और कांग्रेस तो पाकिस्तान की मुरीद है ही। पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप अब पूरी तरह एक्सपोज हो गई है।

मोदी ने कहा, “जितने साल हमारे देश में कांग्रेस सरकार रही, बड़ा हउआ था पाकिस्तान का। पाकिस्तान के आतंक का टायर पंचर हो गया है। जो देश कभी आतंकी एक्सपोर्ट करता था वो आटे के इम्पोर्ट के लिए दर दर भटक रहा है। जिसके हाथ में कभी बम गोला था उसके हाथ में आज भीख का कटोरा है। कांग्रेस की कमजोर सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी। लेकिन, मोदी की मजबूत सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारती है।

गुजरात के आणंद में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा,’एक चायवाले ने देश की इकोनॉमी को 11 नंबर से 5 नंबर पर पहुंचा दिया. आज स्थित यह है कि बैंकों का राष्ट्रीयकरण गरीबों के नाम पर करने के बाद भी कांग्रेस सरकार करोड़ों गरीबों के बैंक खाते नहीं खोल पाई. मोदी ने 10 सालों में करोड़ों गरीबों के बैंक खाते खोल दिए. 60 साल में कांग्रेस ने क्या किया? बैंको का राष्ट्रीयकरण किया, बैंकों पर कब्जा किया. 20 प्रतिशत से भी कम घरों में वो नल से जल पहुंचा पाए. लेकिन अब 10 सालों में ही 75 प्रतिशत घरों में नल से जल पहुंच गया.’

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम खान के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “INDI गठबंधन के एक नेता ने उनकी रणनीति को देश के सामने उजागर कर दिया है। INDI गठबंधन ने मुसलमानों से वोट जिहाद के लिए जाने को कहा है। यह एक शिक्षित परिवार से आया है, किसी मदरसे से निकले बच्चे से नहीं… INDI गठबंधन कह रहा है कि सभी मुसलमानों को एक साथ आना चाहिए और वोट करना चाहिए। INDI गठबंधन ने लोकतंत्र और संविधान का अपमान किया है… कांग्रेस के किसी भी नेता ने अभी तक इस बयान का विरोध नहीं किया है… एक तरफ, INDI गठबंधन एससी, एसटी, ओबीसी और सामान्य श्रेणियों को विभाजित करने की कोशिश कर रहा है, दूसरी तरफ, वे वोट जिहाद का नारा लगा रहे हैं। इससे पता चलता है कि उनके इरादे कितने खतरनाक हैं।

गुजरात के आणंद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस के कारण दशकों तक देश के संविधान के साथ भांति-भांति के खिलवाड़ हुए। सरदार साहब बहुत जल्दी चले गए, उसके कारण देश को बहुत नुकसान हुआ है। मेरे मन में है कि मैं सरदार साहब के सपने भी पूरे करने की कोशिश करूं…कांग्रेस के शहजादे आजकल माथे पर संविधान रखकर नाच रहे हैं। लेकिन, कांग्रेस मुझे जवाब दे कि जिस संविधान को आज माथे पर रखकर नाच रहे हो, क्यों 75 साल तक हिंदुस्तान के सभी हिस्सों पर ये संविधान लागू नहीं होता था। मोदी के आने से पहले इस देश में 2 संविधान, 2 झंडे थे, 2 प्रधानमंत्री थे। शहजादे की पार्टी कांग्रेस ने, इनके परिजनों ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया था। कश्मीर में हिंदुस्तान का संविधान लागू नहीं होता था। धारा 370 दीवार बनकर बैठी थी। सरदार पटेल की भूमि से आए इस बेटे ने उस 370 को जमींदोज कर दिया और सरदार साहब को श्रद्धांजलि दी।

पीएम बोले मोदी के आने से पहले इस देश में 2 संविधान, 2 झंडे थे।शहजादे की पार्टी कांग्रेस ने, इनके परिजनों ने देश में संविधान लागू नहीं होने दिया था।कश्मीर में हिंदुस्तान का संविधान लागू नहीं होता था।धारा 370 दीवार बनकर बैठी थी।सरदार पटेल की भूमि से आए इस बेटे ने उस 370 को जमींदोज कर दिया और सरदार साहब को श्रद्धांजलि दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.