Priyanka Gandhi Tests Covid Positive: प्रियंका गांधी वाड्रा भी हुईं COVID-19 पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0 407

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोविड की चपेट में आ गई हैं। इससे पहले उनकी मां सोनिया गांधी भी कोविड पॉजिटिव निकलीं। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं हल्के लक्षणों के साथ कोविड पॉजिटिव निकली हूं। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी आवश्यक सावधानी बरतें।

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘चिकित्सकीय सलाह के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने खुद को आइसोलेशन में रखा है। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों ने चिंता व्यक्त की है, ऐसे में हम कहना चाहेंगे कि वह ठीक हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. शुभकामनाओं के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं।

सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमण पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, जो कोविड-19 से संक्रमित हैं, उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हैं.’ राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आई हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.