राजा बाबू की तरह हैं राहुल गांधी, उनका सॉफ्टवेयर अपग्रेड नहीं हो सकताः कंगना रनौत

0 35

नई दिल्ली (New Delhi)। फिल्म अभिनेत्री (Film actress) और हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी (BJP candidate) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (congress party) में वंशवाद है और वहां जो भी काम होता है, वह सिर्फ और सिर्फ राहुल गांधी को खुश करने के लिए होता है।

एक कार्यक्रम बोलते हुए कंगना ने कहा, ” राहुल गांधी फिल्म इंडस्ट्री के राजा बाबू की तरह हैं. कांग्रेस में सभी नेता इसी में लगे रहते हैं कि कहीं राहुल बाबा नाराज न हो जाएं. ऐसा लगता है कि पार्टी उन्हें पढ़ने के लिए एक चिट देती है और वे उस चिट को पढ़ देते हैं। कंगना ने कहा, “हम जो चाहते हैं कि वह जैसा बने. वह उस तरह से नहीं बन सकते, क्योंकि यह इंसान के बनाने वाली चीज नहीं है. हर किसी का सॉफ्टवेयर ऊपर से डाउनलोड होकर आता है. उनका सॉफ्टवेयर डाउनलोड नहीं हो सकता. क्योंकि भगवान ने उन्हें ऐसा बनाकर भेजा है. उन्हें किस-किस लेवल पर अपग्रेड किया जाएगा।

एक्ट्रेस ने कहा, “राहुल गांधी का कोई भी सेंटेंस पूरा नहीं होता. वह कुछ बात करते हैं और फिर कहीं और निकल जाते हैं. वह किसानों की बात करते-करते चांद पर निकल जाते हैं.” उन्होंने कहा कि यहां लोकतंत्र है और यहां सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इतना ही नहीं प्रोग्राम में कंगना ने भाई-भतीजावाद और परिवारवाद पर बात की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भाई-भतीजावाद और परिवारवाद काफी ज्यादा है. इसलिए मुझे इस पार्टी से बहुत ज्यादा घृणा है. मैं इसका शिकार रही हूं और मैंने इस पर हमेशा खुलकर बोला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.