एनिमल-पुष्पा को सुपरहिट करने वाली रश्मिका मंदाना अटल सेतु पर हुई फिदा

0 32

नई दिल्ली : एनिमल और पुष्पा फिल्मों के जरिये दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक अटल सेतु की जमकर तारीफ की. यही नहीं, पिछले दस साल में देश में हुए अभूतपूर्व विकास और आधारभूत ढांचे में आमूल चूल परिवर्तन को लेकर भी उन्होंने अपने दिल की बात कही. रश्मिका मंदाना ने कहा कि कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस तरह का विकास भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस विकास को देखकर गर्व होता है. इस वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

इस वीडियो में रश्मिका मंदाना कह रही हैं, ‘आप जानते हैं दो घंटे का सफर अब 20 मिनट में पूरा हो जाता है. कौन सोच सकता था कि ऐसा भी हो सकता है. लेकिन आज नवी मुंबई से मुंबई तक, गोवा से मुंबई तक और बेंगलुरु से मुंबई तक का सफर अब काफी आसान हो गया है. इस शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर को देखकर गर्व महसूस होता है. भारत को विकास के मामले में अब कोई नहीं रोक सकता. अब कोई यह नहीं कह सकता है कि भारत में ऐसा नहीं हो सकता है. पिछले 10 वर्षों में भारत में काफी ज्यादा विकास हुआ है. देश में प्लानिंग भी शानदार तरीके से चल रही है.’ भारत को उन्होंने दुनिया की सबसे स्मार्टेंस्ट कंपनी भी बताया. रश्मिका मंदाना ने युवा भारतीयों से वोट डालने की भी अपील की. रश्मिका मंदाना ने अटल सेतु और विकास का हवाला देते हुए कहा कि विकास रुकना नहीं चाहिए. विकास के लिए वोट करें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.