रवीना टंडन ने बेटी के लिए शेयर की इमोशनल पोस्ट

0 30

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी के साथ एक प्राउड मोमेंट को शेयर किया है। ऱवीना की बेटी राशा ने स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है और इस दौरान रवीना इमोशनल हो गईं। रवीना टंडन की बेटी राशा धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल की स्टूडेंट रही हैं। रवीना ने अपनी लाडली के लिए काफी कुछ लिखा है और करण जौहर को भी अपने पैरंटल अवतार में देखकर काफी खुश नजर आईं।

रवीना ने बेटी के लिए कही इमोशनल बातें
रवीना ने बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘साल 2023 के क्लास को अलविदा कहना… हर मां-बाप के लिए अपने बच्चे को बड़ा होते देखना एक इमोशनल मोमेंट है। बच्चे अब घोंसले से बाहर निकलने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं, ये कितने बड़े हो गए हैं। हम आपके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं।’

करण जौहर के पैरंटल अवतार में देखकर हुईं खुश
इसी पोस्ट में रवीना टंडन ने करण जौहर और उनके बच्चों के लिए भी कुछ बातें कही हैं। रवीना ने अपने इसी पोस्ट में लिखा है- करण जौहर को अपने पैरंटल अवतार में देखना भी काफी फन था, स्कूल के नए पैरेंट, इंजॉय करण।

स्कूल कैंपस के अंदर बेटी रशा का वीडियो
रवीना ने इस पोस्ट में अपनी फैमिली के अलावा करण जौहर के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं रशा के स्कूल कैंपस के अंदर का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बाकी बच्चों के साथ वह कंपाउंड में बैठी दिख रही हैं और पूरा ध्यान कैमरे पर है।

चार बच्चों की मां हैं रवीना
बता दें कि रवीना टंडन और अनिल थडानी ने साल 2004 में शादी की थी और उन्हें दो बच्चे राशा और ऱणबीर थडानी हैं। इसके अलावा रवीना ने दो और बच्चियों पूजा और छाया को गोद लिया था, जिनकी अब शादी हो चुकी है। रवीना टंडन अब नानी भी बन चुकी हैं और अक्सर अपनी बेटियों के बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट किया करती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.