Ravindra Jadeja :रवींद्र जडेजा बने पुष्पा, विकेट लेने के बाद ऐसे किया सेलिब्रेट

0 146

Ravindra Jadeja :- रवींद्र जडेजा श्रीलंका के दिनेश चांदीमल के विकेट का जश्न मनाने के लिए फिल्म ‘पुष्पा’ के श्रीवल्ली गीत में अल्लू अर्जुन द्वारा लोकप्रिय डांस मूव के साथ आगे बढ़े।

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी Ravindra Jadeja ने गुरुवार को लखनऊ में तीन मैचों की श्रृंखला के शुरुआती T20 I में श्रीलंका के खिलाफ विकेट लेने के बाद हाल ही में हिट फिल्म ‘पुष्पा’ से अभिनेता अल्लू अर्जुन के लोकप्रिय नृत्य की नकल की। चोट के कारण हाल के महीनों में बाहर बैठकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे जडेजा ने मेहमान टीम की पारी के 10वें ओवर में श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांदीमल को आउट किया।

Ravindra Jadeja ने फिल्म पुष्पा के ‘श्रीवल्ली‘ गाने के अल्लू अर्जुन द्वारा लोकप्रिय डांस मूव के साथ विकेट का जश्न मनाया। जडेजा के इस कदम के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और भारत के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक, जो उस समय कमेंट्री बॉक्स में थे, ने उन्हें “रवींद्र पुष्पा” भी कहा।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.