IPL 2024 में RCB को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी ने सीजन के बीच लिया ब्रेक

0 46

नई दिल्ली: आईपीएल के 17वें सीजन में अभी तक किसी एक टीम से सबसे ज्यादा खराब प्रदर्शन देखने को मिला है तो वह फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम है। आरसीबी ने इस सीजन अब तक खेले 7 में से 6 मुकाबलों में हार का सामना किया है। वहीं टीम को अब एक और बड़ा झटका सीजन के बीच में लगा है, जिसमें ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति को देखते हुए अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच से ठीक पहले मैक्सवेल ने अपने इस फैसले को लेकर टीम के कप्तान फाफ और मैनेजमेंट को जानकारी दी जिसके चलते वह इस मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे। इससे पहले उनके बाहर होने की पीछे पूरी तरह से फिट ना होना कारण माना जा रहा था क्योंकि आरसीबी के पिछले मुकाबले में मैक्सवेल के अंगूठे में चोट लगी थी।

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 सीजन के बीच ब्रेक लेने की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जिसमें उन्होंने कहा कि टीम के प्रदर्शन को देखते हुए मेरे लिए इस फैसले को लेना काफी आसान था। हमारी टीम अब तक इस सीजन सभी की उम्मीद के अनुसार नहीं खेल नहीं दिखा सकी जिसकी गवाही परिणाम भी दे रहे हैं। मेरा निजी प्रदर्शन भी बिल्कुल अच्छा नहीं रहा है। पिछले कुछ सीजन में जहां हम पावरप्ले के खत्म होने के बाद मिडिल ओवर्स में बेहतर प्रदर्शन करते थे, लेकिन इस बार हम ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। मुझे खुद ये एहसास हुआ कि मैं टीम के लिए सकारात्मक खेल नहीं दिखा पा रहा हूं तो ऐसी स्थिति में किसी और खिलाड़ी को मौका देना सही होगा, जो मुझसे बेहतर प्रदर्शन कर सके। बता दें कि मैक्सवेल ने ब्रेक लेने का फैसला तो किया है लेकिन वह इस दौरान आरसीबी टीम के साथ ही रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.