महाराष्ट्र: सत्ता के जाते ही दिख गया संजय राउत का दर्द, कहा- ‘हम फिर आएंगे…’

0 219

मुंबई: महाराष्ट्र से महा विकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने अपना दर्द बयां किया है. मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि उनके ही लोगों ने शिवसेना पर चाकू घोंपा है. उन्होंने यह भी कहा कि 2019 में बीजेपी ने उन्हें धोखा दिया था. उन्होंने ट्विटर पर एक कार्टून भी शेयर किया है. संजय राउत ने यह भी दावा किया कि अगली बार शिवसेना अपने दम पर सत्ता में आएगी।

संजय राउत ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘नमके हे घाडले’। इसका मतलब है कि यह वास्तव में हुआ था। संजय राउत द्वारा शेयर किए गए कार्टून में दिख रही फोटो उद्धव ठाकरे की तरह है. कार्टून से यह दिखाने की कोशिश की गई है कि उनकी पीठ पर धोखे से हमला किया गया है। यहां एकनाथ शिंदे और शिवसेना के बागी विधायकों पर निशाना साधा गया.

उधर, पत्रकारों से चर्चा करते हुए संजय राउत ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने सीएम पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए. उद्धव ठाकरे पर सभी की आस्था है। हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं। सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है. शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है। यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है। हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे।

संजय राउत ने कहा कि ढाई साल तक उद्धव के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन वह कहते रहे कि हमारे अपने लोगों ने मुझे धोखा दिया, इसलिए अब मैं यह सरकार नहीं चला सकता. राउत ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से इस तरह का फैसला आने के बाद उनका पद पर बने रहना उचित नहीं है। वह बहुत नैतिक राजनीतिज्ञ हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.