इस लड़की के सामने सपना चौधरी भी फेल, वायरल हो रहे देसी डांस को लाखों लोगों ने पसंद किया

0 448

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस में कोई जोड़ नहीं है, यही वजह है कि वह अपने जोरदार डांस से न सिर्फ युवाओं बल्कि हर उम्र के लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं इन दिनों हरियाणवी डीजे के सामने एक लड़की का डांस वीडियो खूब बवाल मचा रहा है. बच्ची मेरी मां टोया जवाई लखन इस गाने पर डांस कर रही है और मस्ती में झूम रही है, जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी.

इंटरनेट पर धमाल मचा रही एक लड़की का डांस इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गले में दुपट्टा पहने और सूट में स्टेज पर आग लगा दी. इस दौरान वह गाने पर कहर ढा रही हैं. डांस देखने के बाद लोग दीवाने हो रहे हैं. और लगातार इस डांस वीडियो को शेयर पर शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो को हरियाणवी डीजे ने एक यूट्यूब पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 55 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा लोग इन वीडियो को अपना प्यार देकर लाइक का बटन भी दबा रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.