Sapna Choudhary Sexy Video: ‘सपना चौधरी के डांस का भूचाल’ गाना देखा आपने, हिट हुआ ‘हरियाणवीं क्वीन’ का करोड़ों व्यूज वाला ये गाना

0 3,172

सपना चौधरी डांस वीडियो: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने गानों और स्टेज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ‘हरियाणवी क्वीन’ और ‘देसी क्वीन’ के नाम से मशहूर सपना के डांस वीडियो इंटरनेट पर हमेशा से तहलका मचाते रहे हैं. सपना चौधरी के चाहने वाले अब सिर्फ हरियाणा, पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश तक सीमित नहीं हैं। उनके चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी हैं। सपना के डांस शोज जहां भी होते हैं वहां दूर-दूर से लोगों की भीड़ उमड़ती है.

सपना चौधरी के गाने यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. उनके गाने, स्टेज शो और म्यूजिक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं. सपना का एक शानदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में उनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. इस गाने का नाम है ‘सपना चौधरी के डांस का भुचल’.

सपना चौधरी का ये डांस वीडियो एक स्टेज शो के दौरान का है. इसमें सपना चौधरी अपनी दिलकश अदाओं से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं. उनका डांस शुरू होते ही लोग चिल्लाने लगे. दर्शकों के बीच सपना का क्रेज साफ देखा जा सकता है. वह कमर मटका-मटका के साथ डांस कर रही हैं.

गाने को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं
सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को सोनोटेक रागनी के यूट्यूब चैनल पर अक्टूबर 2020 में अपलोड किया गया था। इस गाने के व्यूज से आप सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं। सपना चौधरी जहां भी जाती हैं सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.