Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने ठुमको से स्टेज पर लगाई आग, फैन के दिल की धड़कन बढ़ी, आप भी देखें वीडियो

0 294

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. सपना ने फिर से अपने देसी अंदाज में स्टेज पर आग लगा दी है, सिर पर घूंघट बांधे सपना ‘पानी चलके’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे सपना हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या भी लाखों में है, यही वजह है कि आए दिन सपना के नए-नए वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं. इसी बीच सपना का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पानी चलके पर देसी डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है- हम कहां गए थे कि हमें लौटना है. सपना का ये वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना के मूव्स देख आपके भी पैर थिरकने लगेंगे. सपना के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

सपना चौधरी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कहां गए थे हम, हमें लौटना था.’ सपना चौधरी ने इस तंज पर तंज कसा है। सपना चौधरी जब कुछ समय के लिए ब्रेक पर चली गईं तो उन्होंने कोई स्टेज परफॉर्मेंस नहीं दी। अब जब वह वापस आ गई है, तो सपना चौधरी सोचती है कि वह वास्तव में कहीं नहीं गई थी, कि उसे वापस जाने की आवश्यकता होगी।

सपना चौधरी के अब तक रिलीज हुए सभी गाने वायरल हो चुके हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर रील बनाई है. सपना चौधरी का गाना ‘पानी चलके’ भी पिछले महीने रिलीज हो चुका है. इस गाने में सपना चौधरी घाघरा-चोली पहने सिर पर दुपट्टा और हाथ में गमला लिए नजर आ रही हैं. गाने में सपना चौधरी का डांस जबरदस्त लग रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.