Sapna Choudhary Sexy Video: देसी गर्ल सपना चौधरी ने पर्पल ड्रेस में ढाया कहर, लोगों ने कहा बॉम्बे का फैशन भी हुआ फेल

0 272

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी अपने कातिलाना डांस को लेकर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. इस बार हरियाणा की इस देसी गर्ल ने पर्पल कलर की ड्रेस में कहर ढाया है. लहंगा-चोली में सपना चौधरी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. नेटिज़न्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

यूजर्स उनकी ड्रेस के डिजाइन और गले में पहने जाने वाले मोतियों के हार की तारीफ कर रहे हैं। लड़कियां यहां तक पूछ रही हैं कि उन्हें ड्रेस कहां से मिली। इतना ही नहीं यूजर्स सपना के डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. सपना चौधरी ने गाने के बोल के साथ जिस तरह एक्सप्रेशन भी दिए हैं, वह इंस्टाग्राम रील ट्रेडिंग पर बना हुआ है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

वीडियो को अब तक करीब 42 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को हाल ही में म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से रिलीज किया गया है. जिससे सपना चौधरी के फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही उनका एक नया गाना रिलीज होने वाला है. वीडियो पर अब तक करीब 261k व्यूज हो चुके हैं। इस वीडियो पर काफी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं. लोग सपना के डांस मूव्स और उनकी ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.