Sapna Choudhary Sexy Video: लड़का स्टेज पर ही सपना चौधरी के साथ करने लगा गंदी हरकत, गुस्साई सिंगर ने सिखाया ऐसा सबक

0 6,120

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी सिंगर और डांसिंग क्वीन सपना के लाखों फैन हैं. उनकी हर हरकत पर लोग दिल हार जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो तूफान की तरफ आ जाते हैं. सपना ने न सिर्फ हरियाणा बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने डांस से धमाल मचा दिया है. लेकिन कई बार यही लोकप्रियता सपना के लिए परेशानी का सबब भी बन जाती है।

सपना के वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते हैं. लेकिन कई बार अपने लाइव शो में उन्हें गंदी हरकत करने वालों का भी सामना करना पड़ा है. सपना एक बार नहीं बल्कि कई बार अपने डांस शो में ऐसे पल का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि कैसे एक युवक सपना के पास जबरन पहुंचने लगता है.

दरअसल, एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लोग सपना का डांस देखने और उनके करीब आने की होड़ में लगे रहते हैं. सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरन धाता माराना’ पर रेड ड्रेस में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. तभी एक लड़का उनके करीब आता है और उनके सिर पर एक नोट रखकर और उन्हें गलत तरीके से छूकर गंदी हरकत करने लगता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.