Sapna Choudhary Sexy Video: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो, आप भी देखें

0 1,776

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। यही वजह है कि उनके वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक तहलका मचाते रहते हैं. सपना चौधरी का नया गाना हो या पुराना गाना जनता के दिलों में खूब आग लगाता है. सपना चौधरी का ऐसा ही एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद सपना के फैंस ने एक बार फिर उनका दिल अपने नाम कर लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने ‘जीरो फिगर’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी ने हरे रंग का सूट पहना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी ‘जीरो फिगर’ पर मस्ती कर रही हैं कि उनके कुछ फैन्स स्टेज पर चढ़कर न सिर्फ डांस करते दिख रहे हैं, बल्कि सपना पर पैसे भी खर्च कर रहे हैं. इस दौरान मंच पर भारी भीड़ जमा हो जाती है। उन्हें हटाने के लिए सपना का बॉडीगार्ड किसी तरह उन लोगों को नीचे उतार देता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के गार्ड्स को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.

इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि सपना चौधरी के इस शो में काफी भीड़ देखने को मिल रही है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फांसी के झटके काफी आग लगा रहे हैं. सपना चौधरी का हॉट डांस देख भीड़ बेकाबू होती नजर आ रही है. यही वजह है कि सपना चौधरी का ये गाना खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.