Haryanvi Hot Video: फैंस की पहली पसंद बनीं रचना, सपना को पीछे छोड़ इतना हॉट डांस किया कि स्टेज पर चढ़ गए फैंस

0 422

Haryanvi Hot Video: जब भी हरियाणवी इंडस्ट्री की बात होती है तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है. लेकिन अब जमाना बदलता नजर आ रहा है. वैसे सपना चौधरी आज भी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं, लेकिन सपना के अलावा भी कई डांसर और सिंगर हैं जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं.

ऐसा ही एक नाम रचना तिवारी का सामने आ रहा है. रचना तिवारी के स्टेज पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ अपना आपा खो बैठती है. रचना की फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. रचना तिवारी के डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

रचना ने पानी में भीगकर लगाई आग, वीडियो में रचना पानी की बोतल से खुद को पानी में भिगोकर फैन्स के बीच आग बढ़ा रही हैं. रचना के फैंस डांस के दौरान उन पर जमकर पैसे लुटा रहे हैं. रचना हर तरफ से फैन्स से घिरी नजर आ रही हैं. गहरे गले वाली रचना का ये अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है.

लोग रचना को देखने और उनके साथ डांस करने के लिए बेताब हैं। रचना ने खुद को पानी में भिगोकर फैंस के लिए खुद पर काबू पाना और भी मुश्किल कर दिया है. इस वीडियो में रचना का डांस इतना हॉट है कि यह किसी के भी पसीने छुड़ा सकता है. वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.