Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर किया हंगामा, उनकी डांसिंग कमर और परफॉर्मेंस देख भीड़ बेकाबू हो गई

0 517

Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी सोशल मीडिया और अन्य वीडियो प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं। (सपना चौधरी) उनके गाने, म्यूजिक वीडियो और अन्य वीडियो लाखों बार देखे जाते हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनकी काफी पॉपुलैरिटी है। वह जहां भी जाती हैं, हजारों की संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए जमा हो जाते हैं। उन्हें अपने म्यूजिक वीडियो से ज्यादा स्टेज शो पसंद आया है।

अगर किसी शहर या गांव में सपना का कोई स्टेज शो होता है तो उसे देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. यहां हम आपको उनके 3 स्टेज शो के वीडियो दिखा रहे हैं, जिन्हें लाखों बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी के इस स्टेज शो को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी। इस वीडियो में भी आपको इसकी एक झलक देखने को मिलेगी। इस स्टेज शो में सपना चौधरी हॉट वीडियो पेप्सी शर्मा के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं.

स्टेज शो के इस वीडियो को सोनोटेक हरियाणवी पर जुलाई 2018 में लॉन्च किया गया था, जिसे अब तक 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सपना के गाने में पूरा देसी अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं, उनके डांस के बारे में क्या कहें? सपना के इन दिनों एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में उनका गाना ‘कमीने’ रिलीज हुआ था।

इस गाने को उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था। सपना चौधरी अपने गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सपना के डांस के लोग कायल हैं कि उनके देसी के साथ-साथ हर लुक के दीवाने हैं. सपना चौधरी ने सलमान खान के शो बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

इस शो के बाद इस हरियाणवी डांसर ने पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में भी हाथ आजमाया. सपना चौधरी को आज देशभर में पसंद किया जाता है. इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.