Sapna Choudhary Hot Video: ब्लैक साड़ी में हॉट दिखीं सपना चौधरी,, उनकी खूबसूरती देख के कायल हुए दर्शक

0 637

Sapna Choudhary Hot Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

वहीं उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सूट पहने और कहर बरपाती नजर आ रही हैं. हरियाणवी गानों पर स्टेज डांस कर घर-घर में नाम कमाने वाली सपना चौधरी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। अक्सर सपना इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती हैं और फैंस भी उनके हर अपडेट का इंतजार करते हैं. सपना चौधरी का सेक्सी वीडियो आज पूरे हरियाणा का चेहरा बन गया है.

देसी क्वीन के गाने और स्टेज परफॉर्मेंस आते ही वायरल हो जाते हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने एक इवेंट में स्टेज शो किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. इस वीडियो में सपना ‘शूटर’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अब लुक्स की बात करें तो इस वीडियो में सपना चौधरी ब्लैक साड़ी में स्टेज पर डांस कर रही हैं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस बैकलेस ब्लाउज पहनकर फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं। देसी क्वीन का डांस देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग जुटे हैं. यूट्यूब पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है तो अब तक इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में है। सपना के डांस को देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है और यही वजह है कि वह आज एक बड़ी स्टार हैं.

वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और शिकार कर रहे हैं. आप देख सकते हैं उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इतना ही नहीं, वीडियो को कुछ ही दिनों में हजारों लाइक्स मिल गए और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है और यही वजह है कि आज सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.