Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर स्टेज डांस कर मचाया धमाल, देखें Video

0 13,679

Sapna Choudhary Sexy Video: स्टार डांसर सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर डांस स्टेप्स का एक वीडियो लोगों के बीच खूब चर्चा बटोर रहा है. वैसे सपना जब भी कोई डांस शो करती हैं तो उनका डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगता है. देश भर में देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी आज के युवाओं के बीच काफी मशहूर हैं. उनके डांस परफॉर्मेंस के लिए देश भर से लोग उन्हें दूर-दूर से बुलाते हैं।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की इंटरनेट पर खूब वाहवाही मिल रही है. इस गाने में वह भोजपुरी गाने पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. सपना के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. हाल ही में उनका लेटेस्ट गाना हरियाणवी सॉन्ग ‘सल्फा सर्रार था गया’ रिलीज हुआ था।

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी गानों पर राज्य पर डांस करके की थी। उनका डांस लोगों के बीच काफी मशहूर है. साल 2013 में उन्होंने रियलिटी शो बिग में हिस्सा लिया। हालांकि वह यह शो नहीं जीत सकीं, लेकिन लोगों के बीच वह अपनी फॉलोइंग बढ़ाने में कामयाब रहीं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी कई तस्वीरें और डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.