Sapna Choudhary Sexy Video: टाइट सूट में सपना चौधरी का डांस देख चौंक गए थे ताऊ, वीडियो देखकर हो जाएगा मन हरा!

0 7,309

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी सेक्सी वीडियो: हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी की जनता डांस की दीवानी नहीं है क्योंकि वह अपनी पूरी जिंदगी अपने धमकियों वाले डांस में लगा देती हैं. वहीं सपना का एक पुराना डांस शो खूब धमाल मचा रहा है क्योंकि इसमें वह स्टेज पर कमाल का डांस कर रही हैं जिसे देखकर ताऊ का मन हरा हो रहा है.

इस बवाल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना हरे रंग के सलवार सूट में अपना जलवा बिखेर रही हैं. इस दौरान वह ‘यार तेरा चेतक पर चल’ गाने पर दिल खोलकर डांस कर रही हैं. साथ ही वह अपनी कमर भी जोर-जोर से हिला रही हैं, जिसे देखने के बाद लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज सोनोटेक रागनी पर शेयर किया गया है, जिसे जनता का खूब प्यार दिया जा रहा है. साथ ही इस गाने को अब तक 47 लाख 76 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमाल के कमेंट्स भी किए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.