एक बार फिर पुराने अंदाज में लौटीं मिया खलीफा, बाथरूम में नहाते हुए शेयर की फोटो

0 387

नई दिल्ली: मिया खलीफा ने भले ही पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी हो, लेकिन वह आए दिन सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उनकी एक फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है, जहां उन्होंने नहाते हुए अपनी कुछ तस्वीर पोस्ट की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई और उनके फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

मिया ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वह न्यूड हैं. इसके साथ ही उनके पूरे शरीर पर साबुन लगाया जाता है। इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. मिया ने पोस्ट में बताया कि ये कैंपेन का हिस्सा है. उनके फैन्स भी कमेंट कर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मिया बेहद हॉट लग रही हैं, इस वजह से मुझे फायर एक्सटिंग्यूशर चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह साबुन कमर्शियल है या कुछ और? इसके अलावा मिया ने बिकिनी में एक फोटो पोस्ट की है, वह भी तेजी से वायरल हो रही है.

पिछले महीने के अंत में सोशल मीडिया पर मिया खलीफा की मौत की अफवाह उड़ी थी। जिसके बाद उनके फैंस नाराज हो गए। बाद में पता चला कि मिया खलीफा के फेसबुक पेज को मेमोरियल पेज में बदल दिया गया था। स्मारक पृष्ठ उन महान लोगों के लिए है जिनका निधन हो गया है। इससे गलतफहमी हो गई। बाद में मिया ने अपना मीम पोस्ट कर इस अफवाह का खंडन किया।

आपको बता दें कि मिया ने 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह कुछ ही दिनों में काफी मशहूर हो गईं। उस दौरान उन्होंने हिजाब पहनकर एक अश्लील वीडियो बनाया, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ. कई संगठनों ने उन्हें धमकी भी दी थी। हालांकि, कुछ साल पहले उन्होंने घोषणा की थी कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.