सपना चौधरी के एक-एक ठुमके पर दिल हारे हजार, सपना ने फिर चलाई अदाओं की कटार, देखे वीडियो

0 153

सपना चौधरी अपने गानों से तो खूब तारीफ पाती ही हैं लेकिन लाइव परफॉर्मेंस में भी उनके जलवे देखते ही बनते हैं. हाल ही में उनका फौजी गाना खूब धूम मचा रहा है. कुछ दिन पहले रिलीज इस गाने को खूब सुना जा रहा है और पसंद भी किया जा रहा है लेकिन इस गाने पर किसी इवेंट में डांस कर सपना ने पूरी लाइमलाइट बंटोर ली है. स्टेज पर डांस करती सपना ने जमकर ठुमके लगाए और एक-एक ठुमके पर हजारों दिल हार बैठे.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो सफेद सूट पहने, चोटी में परांदा डाल धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. डांस की दीवानी सपना इस वीडियो में अपने ठुमकों से तहलका मचा रही हैं और लोग उन्हें देख दिल को थामे बैठे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने इस वीडियो को भी शेयर किया है जिसे उनके चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस सपना की इस वीडियो पर खुलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखिए सपना का ये अंदाज.

सपना की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर हफ्ते सपना का कोई ना कोई गाना रिलीज होता ही है और वो जबरदस्त हिट भी हो जाता है. हाल ही में उनके बैक टू बैक 2 गाने रिलीज हुए हैं. उनका बलम और फौजी सॉन्ग लोगों को खूब भा रहा है.

बलम गाने में सपना के साथ माही गौर भी हैं जो उन्हें जबरदस्त टक्कर दे रही हैं. लगभग 12 सालों से हरियाणवी इंडस्ट्री में काबिज सपना का जादू आज भी बरकरार हैं और इतने सालों में उन्होंने कई जबरदस्त हिट गाने दिए हैं. इन हिट गानों की बदौलत ही सपना से हरियाणा से मुंबई तक का सफर तय किया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.