Sapna Choudhary Sexy Video: सपना चौधरी की सोने की तगड़ी ने मचाया ग़दर, लाल साड़ी में देख फैंस हुए फ़िदा

0 4,143

Sapna Choudhary Sexy Video: सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी दुनिया में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का दबदबा देखने को मिल रहा है. सपना आए दिन अपने फैंस के लिए कोई न कोई सरप्राइज तैयार रखती हैं। सपना के गाने उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं हैं. ऐसे में हम सपना के फैंस के लिए एक और खुशखबरी लेकर आए हैं.

सपना का नया गाना वत्स रिकॉर्ड्स पर रिलीज हो गया है। सपना के इस गाने का टाइटल सोने की तगड़ी रखा गया है. सपना चौधरी अक्सर अपने दमदार डांस परफॉर्मेंस और कमाल के एक्सप्रेशन से फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं. एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को बांधे रखता है.

सपना चौधरी के इस गाने पर रिलीज होते ही हजारों व्यूज आ चुके हैं. कुछ ही मिनटों में सपना के फैंस ने उनके इस गाने को वायरल कर दिया है. एक्ट्रेस की ईशनिंदा हरकतों पर फैन्स अपनी जान कुर्बान कर रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में मैडम मजबूत सोने की चाहत में डूबी नजर आ रही हैं.

सपना के इस वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जब से उनके प्रशंसकों ने उन्हें लाल साड़ी पहने देखा, वे लुटेरे की तरह दंग रह गए। ऊपर से ये लाल साड़ी सोने पर शीशे की तरह काम कर रही है. सपना ने इस इंडस्ट्री में बड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है। वन माइंड आर्मी बनकर सपना ने हर सपने को पूरा करने के लिए काफी मेहनत की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.