प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान ने अक्षय कुमार को देखते ही लगाया गले

0 42

नई दिल्‍ली : दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ है। जिसमें देश-विदेश के लोग शामिल हुए। पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए हैं।

बता दें कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम पद के लिए शपथ लेता देखने के लिए तमाम फिल्मी सितारे पहुंचे थे। ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने पहुंचे। शाहरुख इस दौरान अपने लुक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही अक्षय के देखते ही उन्होंने एक्टर को गले लगाया।

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारों पहुंचे। ऐसे में जब शाहरुख खान ने एंट्री मारी तो सभी की नजरें उनपर ही जाकर ठहर गई। इस दौरान शाहरुख का लुक देखने लायक था। शाहरुख ने काला सूट और काला चश्मा पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने बालों में चोटी बनाई थी। एक्टर का ये लुक बस देखने लायक था। शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान के अलावा बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार भी पहुंचे हैं। शाहरुख के आने से पहले ही अक्षय कुमार वहां पहुंच चुके थे। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और गले लगा लिया। दोनों का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। हर कोई इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है। बता दें कि शाहरुख और अक्षय के अलावा इस कार्यक्रम में अंबानी परिवार भी पहुंचा है। इनके अलावा कंगना रनौत, अनुपम खेर, रजनीकांत, विक्रांत मैसी, राजकुमार हिरानी, कैलाश खेर और अनिल कपूर शामिल कार्यक्रम में मौजूद हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.