सोनाक्षी सिन्हा बॉयफ्रेंड ज़हीर से करने जा रही शादी? परिवार की मिली मंजूरी !

0 64

मुंबई : हीरामंडी की फरीदन एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड ज़हीर इक़बाल संग इस 23 जून को शादी कर सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये एक प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें चुनिंदा मेहमान ही शामिल होंगे। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सबसे ख़ास दिन पर वेब सीरीज हीरामंडी की पूरी कास्ट को इनवाइट किया है। हालांकि, शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सोनाक्षी और ज़हीर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक़ सलमान खान ने एक पार्टी होस्ट की थी जहां दोनों एक्टर्स की मुलाक़ात हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। सोनाक्षी और ज़हीर ने डबल XL नाम की फिल्म में भी साथ काम किया था। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल ही दोनों ने सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार किया। अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने वाली ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। टाइम्स नाउ दोनों की शादी की जानकारी दी है।

फिल्मी करियर की बात करें तो सलमान ख़ान ने अपने बचपन के दोस्त इक़बाल रतनसी के साथ अपना रिश्ता निभाते हुए उनके बेटे ज़हीर को प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म नोटबुक से लॉन्च किया था। इस फिल्म से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी अपना डेब्यू किया था। हालांकि, दोनों एक्टर्स कुछ कमाल नहीं कर पाए।

दूसरी तरफ सलमान ने ही सोनाक्षी को भी उनके करियर की पहली फिल्म दबंग दी थी जो जबरदस्त हिट हुई और एक्ट्रेस का फिल्मी करियर निकल पड़ा। एक्ट्रेस कई शानदार फिल्मों का हिस्सा रहीं। हाल में उन्हें संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी डबल रोल में देखा गया था। उनका किरदार फरिदन पसंद किया गया। सोनाक्षी लंबे समय से शादी की प्लानिंग कर रही थीं। अब आखिरकार जा कर उन्होंने अपनी लाइफ का बेस्ट दिन चुन लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.