गौरी खान संग घूमने निकलीं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, दिखा कातिलाना अंदाज

0 60

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है। अभी हाल ही में आईपीएल (IPL) मैच से किंग खान के कई वीडियो वायरल हुए थे। अब इसके बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और पत्नी गौरी खान का एक वीडियो सामने आया है। सुहाना खान और गौरी खान के साथ शाहरुख खान के लाडले अबराम खान भी नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस वीडियो में कूल लुक में नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान के साथ-साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना खान ने साल 2023 में एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। सुहाना खान के एक के बाद एक लुक सामने आते रहते हैं। इसी बीच सुहाना खान का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान और भाई अबराम के साथ दिखाई दीं। सुहाना खान अपने परिवार के साथ अलिबाग जा रही है। जिसके लिए सुहाना गेटवे ऑफ इंडिया से रवाना हुए। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान वीडियो में शॉर्ट्स पहने दिखाई दीं, तो वहीं गौरी खान कूल लुक में दिखाई दीं। सुहाना खान और गौरी खान का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

सुहाना खान का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सुहाना खान के इस वीडियो पर कई यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए सुहाना खान के लुक की तारीफ की। तो वहीं दूसरे यूजर्स शाहरुख खान को मिस करते हुए नजर आए। सुहाना खान के इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.