शर्मनाक! पिता के दोस्त ने ही की नाबालिग छात्रा से दरिंदगी, दर्ज हुई FIR

0 100

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ पिता के दोस्त ने ही नाबालिग छात्रा के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छात्रा को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजा। इसके साथ ही अदालत में 164 के बयान दर्ज कराए। घटना को अंजाम देने के पश्चात् से अपराधी फरार है और पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

वही इस मामले पर SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि 11 अक्टूबर को खबर प्राप्त हुई थी कि नाबालिग छात्रा के साथ उसके पिता के परिचित ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए DSP विनय कुमार राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। जल्द ही अपराधी संजय यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस इस मामले की गहराई से तहकीकात कर रही है। जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के जरिए उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है। छात्रा की निरंतर काउंसलिंग कराई जा रही है। कहा जा रहा है कि आरोपी डीजे बजाने का काम करता है। वह बहाने से लड़की को अपने साथ ले गया था। फिर उसके साथ बलात्कार किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.