यहाँ मिल रहा है सरकारी नौकरी पाने का मौका, ये लोग करें आवेदन

0 141

मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए वेकेंसी निकली है. नेशनल हेल्थ मिशन, एमपी ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) पद पर नौकरियां निकाली है. यह भर्ती छह महीने के सर्टिफिकेट इन कम्युनिटी हेल्थ ट्रेनिंग प्रोग्राम के माध्यम से होगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक, कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के पद पर कुल 980 भर्तियां निकली है. मध्य प्रदेश में निकली कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर यानी सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पद के लिए आवेदन 16 नवंबर तक करना है. ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 20 अक्टूबर से आरम्भ होगी. कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद पर भर्ती के लिए बीएससी नर्सिंग/पोस्ट बेसिक बीएससी (नर्सिंग)/जीएनएम/बीएएमएस किया होना चाहिए. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन आधिकारिक पोर्टल nhmmp.gov.in पर जाकर करना है.

आयु सीमा:-
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद के लिए आयु 21 से 40 साल होनी चाहिए.

शैक्षिक योग्यता
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद पर भर्ती होने के लिए बीएससी नर्सिंग/पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग/जीएनएम/बीएएमएस कोर्स किया होना चाहिए.

वेतनमान:-
मध्य प्रदेश में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर पद पर भर्ती होने के बाद सैलरी 28700 सैलरी और 15000 रुपये प्रति माह इंसेंटिव मिलेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.