Shani कुंभ में चलेंगे उलटी चाल, ये राशियां रहेंगी मालामाल

0 31

उज्‍जैन : शनि इस वक्त कुंभ राशि में विराजमान हैं और मार्गी चाल में गोचर कर रहे हैं। शनि ग्रह का उलटी चाल में गोचर करना कुछ राशियों के लिए बेहद ही शुभ साबित हो सकता है।पंचांग panchaang के अनुसार, 29 जून के दिन से शनि रात 12 बजे के बाद वक्री चाल में गोचर करना शुरू कर देंगे। 15 नवंबर के दिन शनि चाल बदलकर मार्गी हो जाएंगे। 30 जून से नवंबर तक शनि वक्री रहेंगे।

कन्या राशि
शनि की वक्री चाल से कन्या राशि वालों को बंपर फायदा हो सकता है। इस राशि के छठे भाव में शनि वक्री होंगे। इंकम बढ़ने के योग भी बन रहे हैं। वहीं, धन का आगमन ऐसी जगहों से होगा, जहां से आपने सोचा भी नहीं होगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। करियर की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

मेष राशि
शनि की उलटी चाल मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी मानी जा रही है। व्यवसायियों के लिए समय बेहद शुभ रहने वाला है। बिजनेस में प्रॉफिट होने के योग हैं। न्यू जॉब के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। घर-परिवार में शांति का माहौल रहेगा। फाइनेंशियल सिचुएशन भी स्टेबल रहने वाली है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि वालों के लिए शनि की उलटी चाल शुभ साबित हो सकती है। इस राशि के कर्म भाव में शनि वक्री होंगे। जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगेंगी। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। हेल्थ अच्छी रहने वाली है। वहीं, आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.