‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में जाह्नवी कपूर, 31 मई को रिलीज होगी

0 43

मुंबई : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जान्हवी और राजकुमार दोनों ही इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म के मौके पर दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी से उनके पार्टनर का फोन चेक करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका उन्होंने जवाब दिया। जान्हवी अब शिखर के बारे में पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब देती हैं। एक इंटरव्यू में जान्हवी से पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “मुझे पता है कि यह खतरे की घंटी है, लेकिन मैं उसका फोन चेक करती रहती हूं।”

इसी इंटरव्यू में दर्शकों में से किसी ने जान्हवी से पूछा, “क्या एक बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की इजाजत दी जानी चाहिए?” इस पर एक्ट्रेस ने कहा, नहीं! फिर पूछा गया कि बॉयफ्रेंड को फोन चेक करने की इजाजत क्यों नहीं दी जानी चाहिए, तो जान्हवी ने कहा, क्यों, क्या तुम्हें उस पर भरोसा नहीं है? जान्हवी का जवाब सुनकर सभी हंसने लगे। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसी बीच जान्हवी से ”मिस्टर एंड मिसेज माही” के प्रमोशन के दौरान उनके सपोर्ट सिस्टम के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने शिखर का नाम लिया। जान्हवी ने कहा, शिखर तब से हमारे जीवन का हिस्सा रहा है जब हम बहुत छोटे थे और हम एक-दूसरे को उनके सपने हासिल करने में मदद करते हैं। जब मैं 15-16 साल की थी तब से शिखर मेरी जिंदगी में है। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने थे और उसके सपने हमेशा मेरे थे। जान्हवी ने कहा, हम एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम हैं।

बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। शिखर स्मृति शिंदे पहाड़िया के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी स्मृति पहाड़िया हैं। कुछ महीने पहले जान्हवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। इसके बाद वह अक्सर शिखर के लिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आईं। कभी वह उनके नाम का हार पहनकर कार्यक्रमों में जाती हैं तो कभी उनके साथ भगवान के दर्शन करने जाती हैं। कुछ दिन पहले जान्हवी शिखर की मां के साथ नंगे पैर सिद्धिविनायक के दर्शन के लिए गई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.